https://khulasafirst.com/images/eceb0ef7616e803d2e768e2be8e121f2.jpg

Hindi News / indore / Youth ate poison in MP Lalwanis residence premises

सांसद लालवानी के निवास परिसर में युवक ने जहर खाया : जहां इलाज के बाद उसकी हालत ठीक है

05-08-2022 : 02:42 pm ||

संजू बंजरिया।खुलासा फर्स्ट… इंदौर

सांसद शंकर लालवानी के उत्कर्ष विहार कॉलोनी स्थित निज निवास लालवानी कंपाउंड में एक युवक ने जहरिली वस्तु का सेवन कर लिया। युवक का नाम सुजल है, वह 12वीं कक्षा का छात्र है और वह शंकर लालवानी के ड्राइवर विजय सिंह का बेटा है। 


घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के बाद उसकी हालत ठीक है। बताया जा रहा है कि माता-पिता की डांट-डपट के चलते सुजल ने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया था। पूरा प्रकरण सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर सांसद शंकर लालवानी के घर पर युवक द्वारा जहरीली वस्तु का सेवन करने की जानकारी तेजी से फैलने लगी। इसके चलते सांसद की ओर से खंडन किया गया और बताया गया कि सोशल मीडिया पर भ्रामक जानकारी चल रही है, हमारे घर के नजदीक उत्कर्ष विहार कॉलोनी का गेट है, जिस पर यह परिवार चौकीदारी करता है, इसका हमारे घर से कोई संबंध नहीं है। 


सांसद शंकर लालवानी द्वारा किए गए खंडन के बाद खुलासा फर्स्ट ने मामले की गहनता से पड़ताल की जिसमें चौंकने वाली कई जानकारियां सामने आई है। सबसे पहले सांसद शंकर लालवानी ने पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया, उन्होंने कहा कि इसका हमारे घर से कोई संबंध नहीं है, जबकि सुजल के पिता विजय सिंह शंकर लालवानी के यहां ड्राइवर है। वहीं खद सुजल भी शंकर लालवानी के घरेलू काम करता है। इसके बाद खुलासा फर्स्ट ने उस एंबुलेंस चालक को ढूंढ निकाला जो सुजल को घायल अवस्था में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा था। ड्राइवर ने बताया कि वह सुजल को लालवानी कंपाउंड से ही लेकर आया था। वह एंबुलेंस लेकर पहुंचा था तो उसे लालवानी कंपाउंड के बाहर रोका गया, कुछ लोग सुजल को उठाकर लाए और एंबुलेंस में उसे अस्पताल रवाना कर दिया। सांसद शंकर लालवानी के निवास परिसर में हुई इस घटना को दबाने का पूरा प्रयास किया गया। सुजल को अस्पताल ले जाने के बाद उसके परिजनों को मीडिया कर्मियों से बात करने से रोका गया। सुजल ने बताया कि माता-पिता द्वारा डांटने की वजह से उसने फिनाइल की 2 गोलियां खा ली थी। वहीं सुजल की मां ने बताया कि सुजल सांसद शंकर लालवानी के यहां घरेलू काम करता है, उसे कोई भी काम बोला जाता है तो वह दौड़ कर उस काम को निपटा देता है। पलासिया थाना प्रभारी संजय सिंह बेस के मुताबिक सुजल की हालत अब ठीक है। उसका परिवार सांसद शंकर लालवानी के निवास के नजदीक रहता है। उसके पिता ड्राइवर है, जबकि मां ब्यूटी पार्लर का काम करती है।


युवक का पिता सांसद का ड्राइवर, फिर भी लालवानी ने मामले से पल्ला झाड़ा


All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़