https://khulasafirst.com/images/018b0c44750c0bcd6aa1df6cb8d422c9.png

Hindi News / State / up-elections-hema-malini-sholay-dialogue-in-ballia

यूपी चुनाव : हेमा मालिनी बोलीं - बसंती की इज्जत का सवाल है, दयाशंकर को जिता दो

25-02-2022 : 08:25 pm ||

खुलासा फर्स्ट...बलिया। यूपी चुनाव के पांचवें चरण की वोटिंग से पहले बीजेपी सांसद और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी शुक्रवार को यूपी के बलिया पहुंची। हेमा मालिनी ने यहां बलिया में बीजेपी उम्मीदवार दयाशंकर के लिए प्रचार करने पहुंची। हेमा मालिनी ने इस दौरान शोले के डायलॉग बोलकर वोट दयाशंकर के लिए वोट मांगे। 


हेमा मालिनी ने कहा कि आपलोग दयाशंकर को इतने वोटों से जिताएं कि मुझे मुंबई में बैठे हुए पता चल जाए कि आप सबने मेरा समर्थन किया है। उन्होंने कहा- “आपकी बसंती एक छोटा सा डायलॉग कहेगी… चल धन्नो आज तेज बसंती की इज्जत का सवाल है, दयाशंकर जी को जरूर जिताओ आपलोग। मौजूद भीड़ ताली बजाने लगी। इतने वोटों से जिताना कि उसकी गूंज मुंबई तक सुनाई दे। 


हेमा मालिनी ने कहा, यूक्रेन-रूस युद्ध में पूरे विश्व के नेता पीएम मोदी से निवेदन कर रहे हैं कि आप बीच में पड़ कर युद्ध को खत्म करें। हेमा मालिनी ने कहा कि पीएम मोदी को पूरा विश्व, लीडर मानता है। हेमा मालिनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश का विकास किया है। पहले विदेश के लोग यूपी आने से डरते थे। भाजपा की सरकार ने हालात को बदल दिया है। इसका नतीजा यह हो रहा है कि अब बड़ी-बड़ी कम्पनियां निवेश कर रही हैं। प्रदेश के कलाकारों के लिए फिल्म सिटी का निर्माण कराया जा रहा है। हर घर में शौचालय व हर परिवार को राशन भाजपा सरकार उपलब्ध करा रही है। हेमा ने प्रदेश में एक बार बीजेपी की सरकार बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।



All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़