https://khulasafirst.com/images/018b0c44750c0bcd6aa1df6cb8d422c9.png

Hindi News / State / up-chunav-2022 bjp-leader-anurag-thakur-targets-samajwadi-party-akhilesh-yadav

यूपी चुनाव : अखिलेश तेरे चार यार - गुंडा, अपराधी, माफिया और भ्रष्टाचार

22-02-2022 : 06:18 pm ||

खुलासा फर्स्ट...लखनऊ। बीजेपी के यूपी चुनाव सह प्रभारी और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लखनऊ में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी राष्ट्रीय सुरक्षा और आतंकवाद से जुड़े हुए विषयों को फालतू का विषय मानती हैं। उन्होंने कहा कि हमने हर चरण में अखिलेश यादव से सवाल पूछे लेकिन अखिलेश ने जवाब नहीं दिया। सपा ने जो टिकट बांटे उनमें से कुछ जेल में थे तो कुछ बेल पर थे। इस मुद्दे पर अखिलेश यादव चुप रहे। उन्नाव में एक दलित बेटी की मां की सुनवाई नहीं की। सपा नेता ने दलित बेटी का अपहरण कर हत्या की। अखिलेश चुप रहे।


अहमदाबाद ब्लास्ट केस को लेकर ठाकुर ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा, "इस मामले में अखिलेश यादव चुप रहे, क्योंकि आंतवादियों का सीधा एसपी के साथ कनेक्शन मिला। आतंकी के परिवार का तार एसपी और अखिलेश जी से जुड़ा मिला। आजमगढ़ को आतंकवाद का गढ़ बनाया, इस पर भी अखिलेश चुप हैं। बीजेपी नेता ने आजमगढ़ में हुए जहरीली शराब कांड पर कहा कि ये अखिलेश और रंगेश का खेल है।


उन्होंने कहा, "एसपी के नेता, जिसकी बहन और उसका बेटा उनके ही परिवार में रहता है, ये रंगेश और अखिलेश का खेल दस लोगों की जान को ले लेता है। जहरीली शराब से लोगों की जान चली जाती है, क्या अखिलेश और रंगेश यादव इस पर जवाब देंगे? अखिलेश यादव फिर चुप हैं। गौरतलब है कि जहरीली शराब कांड में पूर्व सांसद और एसपी नेता रमाकांत यादव के रिश्तेदार रंगेश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि रंगेश के ही नाम पर ठेका है। उन्होंने कहा कि अखिलेश तेरे चार यार, गुंडा, अपराधी, माफिया और भ्रष्टाचार।



All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़