https://khulasafirst.com/images/eceb0ef7616e803d2e768e2be8e121f2.jpg

Hindi News / indore / There was a queue for prasad even in power failure and heavy rain

बिजली गुल और झमाझम बारिश में भी प्रसाद के लिए लगी कतार : महाकाल सेना और खुलासा फर्स्ट कर रहे प्रसादी वितरण

05-08-2022 : 03:34 pm ||

खुलासा फर्स्ट… इंदौर

महाकाल सेना और खुलासा फर्स्ट द्वारा सावन में महाकाल की भक्ति कर श्रद्धालुओं को हर दिन फरियाली प्रसादी वितरण किया जा रहा है। कल झमाझम बारिश में भी महाकाल के प्रसाद के लिए भक्तों की कतार लगी रही। 


एबी रोड एलआईजी गुरुद्वारे के पास खुलासा फर्स्ट कार्यालय के सामने महाकाल सेना और खुलासा फर्स्ट द्वारा महाकाल भक्तों को सावन की शुरुआत से ही फरियाली प्रसाद वितरण किया जा रहा है। सावन में शिव भक्ति करने वाले श्रद्धालु दिनभर शिवालयों में उमड़ रहे हैं और बोलबम के जयकारे गूंज रहे हैं। ऐसा माना जाता है शिव भग्यप्रदाता हैं। भगवान की भक्ति और प्रभु सेवा के भाव से महाकाल सेना और खुलासा फर्स्ट द्वारा श्रद्धालुओं को नियमित प्रसाद वितरण किया जा रहा है। महाकाल सेना और खुलासा फर्स्ट द्वारा हर वर्ष सावन में महाकाल भक्तों को प्रसाद वितरण करने के साथ ही पूरे एक माह तक अखंड रामायण पाठ का आयोजन करता है। महाकाल सेना और खुलासा फर्स्ट के स्टॉल पर कल रात बारिश में भी प्रसाद के लिए श्रद्धालुओं की कतार लगी रही। अलसुबह तक प्रसाद वितरण होता रहा। 


बोल बम के जयकारे

श्रद्धा और आस्था के साथ श्रद्धालु बोल बम के जयकारे लगाकर फरियाली खिचड़ी का प्रसाद ग्रहण कर रहे हैं। एबी रोड से निकलने वाले सैकड़ों कावड़धारक भी बाबा महाकाल का प्रसाद ग्रहण करने के बाद ही आगे बढ़ रहे हैं। स्टॉल में भगवान शिव के भजन गूंजते रहते हैं। उनकी धुन पर श्रद्धालु बोल बम के जयकारे लगाकर माहौल को और भक्तिमय बना रहे हैं। शिव भक्तों, श्रद्धालुओं और कावड़धारकों को प्रसाद देने के लिए महाकाल सेना और खुलासा फर्स्ट के कार्यकर्ता भी पूरी मुस्तैदी से जुटे रहते हैं। प्रसादी स्थल पर स्वच्छता का पूरा ध्यान रखा जा रहा है।


All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़