https://khulasafirst.com/images/018b0c44750c0bcd6aa1df6cb8d422c9.png

Hindi News / State / The officers should get to work at 10 clock so the Chief Minister took a meeting in the morning

10 बजे काम पर जुट जाएं अधिकारी इसलिए मुख्यमंत्री ने ली सुबह मीटिंग : सीएम शिवराज सिंह लगातार अलसुबह कर रहे बैठक

20-05-2022 : 05:13 pm ||

खुलासा फर्स्ट… भोपाल


मुख्यमंत्री इन दिनों वाकई अलग ही रंग में आ गए हैं। आज फिर उन्होंने सुबह 6.30 बजे अफसरों की बैठक बुला ली। शुक्रवार सुबह भिंड जिले की बैठक की। जिला प्रशासन सहित मंत्री अरविंद भदौरिया, ओपीएस भदौरिया और प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत भी जुड़े। बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ली। 'बुलडोजर मामा' की छवि गढ़ने की कोशिश में जुटे शिवराज सिंह चौहान 'दिल्ली दौरे' से लौटने के बाद इस तरह के नए अवतार में दिखाई दिए हैं। वे लगभग रोजाना सुबह साढ़े छह बजे ही सीएम मीटिंग लेने लगे हैं। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह भाजपा का एक्शन प्लान माना जा रहा है। मिशन-2023 में सफल होने के लिए शिवराज हर मोर्चे पर किला फतह करने की तैयारी में हैं।


चौथी बार के मुख्यमंत्री शिवराज कहते हैं मैं चौथी बार इसलिए नहीं आया हूं कि आराम से सत्ता के मद में चूर होकर बैठ जाऊं। हम दिन-रात काम करने के लिए हैं, ताकि लोगों की जिंदगी बदल डालें। हाल में ऐसे मौके देखने को मिले, जब वे सुबह 6.30 बजे से मीटिंग शुरू कर देते हैं। बैठक वे न सिर्फ मंत्रालय में बैठे अफसरों को बुलाते हैं, बल्कि वर्चुअल मैदानी अफसरों से चर्चा भी करते हैं। 



अधिकारियों समेत मैदानी अमले पर भी फर्क पड़ेगा

सुबह होने वाली बैठकों में ही शिवराज साफ कह चुके हैं कि सुबह बैठक इसलिए बुला रहे हैं, ताकि अधिकारी 10 बजे से काम में लग जाएं। साफ है कि सीएम का इस अंदाज में सामने आने से अधिकारियों समेत मैदानी अमले पर भी 

फर्क पड़ेगा।


All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़