https://khulasafirst.com/images/eceb0ef7616e803d2e768e2be8e121f2.jpg

Hindi News / indore / Teachers should give culture to the girl students along with education

शिक्षक छात्राओं को शिक्षा के साथ संस्कार भी दें : विनय उजाला वेलफेयर सोसायटी का यूनिफार्म वितरण समारोह

04-08-2022 : 04:34 pm ||

खुलासा फर्स्ट… इंदौर

निम्न एवं मध्यम वर्ग की छात्राओं की शिक्षा निरंतर जारी रहे एवं उनके अध्ययन में कोई आर्थिक रुकावट न आए इस उद्देश्य को लेकर विद्यालय परिवार ने स्वप्रेरित होकर आपसी सहयोग से अप्रैल माह में रजत जयंती कन्या कल्याण कोष की स्थापना की थी, जिसमें हाथो-हाथ सवा लाख रुपए एकत्र हो गए थे। कोष की स्थापना के उद्देश्य को पूरा करने की दिशा में पहला कदम बढ़ाते हुए कल विद्यालय में निर्धन और जरूरतमंद छात्राओं को यूनिफार्म वितरण समारोह आयोजित किया गया।


इस अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि आप सब नारी शक्ति हो, आपको जो यूनिफार्म का वितरण किया जा रहा है, उसमें हम ही पुण्य कमा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम लोग क्या आपकी सहायता करेंगे आप सभी तो खुद ही सभी तरह से सक्षम हो। उन्होंने कहा उन्होंने तय किया है कि वह उनके विधानसभा क्षेत्र के सभी सरकारी स्कूल में एक-एक स्मार्ट कक्ष बनवाएंगे। इसमें कम्प्यूटर, एलईडी, प्रोजेक्टर, प्रिंटर आदि सभी रहेंगे। उन्होंने कहा कि इसकी शुरुआत रजत जयंती स्कूल से ही की जाएगी, जो कि जल्द ही होगी।


हरसंभव मदद करने को रहेंगे तैयार

विशिष्ट अतिथि, मोयरा सरिया कंपनी के जनरल मैनेजर मोहित अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा कि उनकी कंपनी स्कूल के संबंध में हर संभव मदद करने को तैयार है। कंपनी द्वारा स्कूल में छात्राओं को बैठने के लिए उच्च गुणवत्ता के फर्नीचर के 100 सेट, ग्रीन बोर्ड, टेबल टेनिस की टेबल अन्य खेल सामग्री दी गई है। क्षेत्रीय पार्षद रूपा दिनेश पांडेय, पूर्व पार्षद दिनेश पांडेय, अध्यक्ष विनय उजाला वेलफेयर सोसायटी शोभना मिश्रा थे।


All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़