https://khulasafirst.com/images/8bccbd4349e5b69f665c43b6f89c41ff.jpg

Hindi News / Sports / Subroto Cup Inter School Football Tournament

एमरल्ड हाइट्स को अंडर-14 और अंडर-17 बालक वर्ग का खिताब : सुब्रतो कप इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट

13-07-2022 : 03:41 pm ||

खुलासा फर्स्ट… इंदौर


सुब्रतो कप इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट में एमरल्ड हाइट्स स्कूल ने अंडर-14 बालक और अंडर-17 बालक वर्ग में शानदार प्रदर्शन करते हुए विजेता होने का गौरव प्राप्त किया। एमरल्ड हाइट्स स्कूल परिसर में खेले गए 14 वर्ष बालक फाइनल में एमरल्ड हाइट्स ने डेली कॉलेज स्कूल को 4-0 से पराजित किया। विजेता एमरल्ड हाइट्स की ओर से दिग्पाल सिंह, रेयांश नाईक, यश पाटीदार और मोहम्मद फरहान ने गोल दागे।

17 वर्ष बालक का फाइनल एमरल्ड हाइट्स और डीपीएस स्कूल के मध्य खेला गया। खेल की शुरुआत में डीपीएस स्कूल के दक्ष ने शानदार गोल दागकर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। हॉफ टाइम तक स्कोर 1-0 से डीपीएस के पक्ष में रहा। मध्यांतर के बाद एमरल्ड टीम ने अक्रामक रुख अपनाया और डीपीएस पर लगातार आक्रमण किए। अंतिम क्षणों में एमरल्ड के अल्पेश शर्मा ने शानदार गोल दागकर अपनी टीम को 1-1 से बराबर पर ला खड़ा किया। 1-1 से बराबरी के बाद टाइब्रेकर का सहारा लिया गया, जिसमें एमरल्ड हाइट्स 5-4 से विजयी रहा।


डेली कॉलेज स्कूल को 1-0 से दी मात

बालिका 17 वर्ष में सत्य सांई स्कूल ने डेली कॉलेज स्कूल को 1-0 से पराजित किया। मैच का एकमात्र गोल कनिका गुप्ता ने किया। मैच के पहले मुख्य अतिथि हर्षिता सिंह और स्कूल के क्रीड़ा अधिकारी अकरम खान ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। इस अवसर पर मीना शेंडगे,  रमेश झीरवार और महेंद्र मेराल उपस्थित थे। विजेता टीम को स्कूल संचालक मुक्तेश्वर सिंह, डायरेक्टर सिद्धार्थ सिंह और क्रीड़ा अधिकारी अकरम खान ने बधाई दी।


All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़