https://khulasafirst.com/images/018b0c44750c0bcd6aa1df6cb8d422c9.png

Hindi News / indore / step brother rapist

सौतेला भाई बलात्कारी : डेढ़ माह की नवजात को लेकर थाने पहुंची युवती बोली

26-09-2022 : 03:48 pm ||

खुलासा फर्स्ट… इंदौर

पिता की दूसरी पत्नी से जन्मी बेटी यानी सौतेली बहन से पहली पत्नी से जन्मे बेटे यानि सौतेले भाई ने बलात्कार किया। जूस में नशा देकर पहली बार बलात्कार करने के बाद उसकी हिम्मत खुल गई। इसके बाद वह धमकाकर सौतेली बहन को लगातार हवस का शिकार बनाता रहा। युवती गर्भवती हुई तो उसे गर्भपात के लिए भी ले गया लेकिन डॉक्टरों के इनकार करने पर आखिरकार युवती ने पूरे नौ माह गर्भ धारण किया और एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची के डेढ़ माह की होने पर आखिरकार युवती ने हिम्मत जुटाई और सौतेले भाई पर दुष्कर्म का केस दर्ज करा दिया।


एलआईजी कॉलोनी में सीएचएल अस्पताल के पीछे रहने वाली एक युवती कल एमआईजी थाने पहुंची थी। उसने बताया पिता ने दो शादियां की थीं। वह दूसरी पत्नी की बेटी है। पहली पत्नी पास ही रहती है। सौतेले भाई की पत्नी गर्भवती होने के चलते मायके गई थी। इस बीच नवंबर 2021 में सौतेला भाई जूस लेकर घर आया। उसका दिया जूस को पीकर वह बेहोश हो गई। होश आया तो कपड़े उतरे हुए थे। सौतेले भाई ने बेहोश कर उससे बलात्कार किया था। उसने परिजन से शिकायत की बात कही तो सौतेले भाई ने कहा किसी को बताने और पुलिस में शिकायत पर अपना रिश्ता बदनाम होगा। समाज में भी बेइज्जती हो जाएगी। इसके बाद सौतेले भाई की हिम्मत खुल गई। वह चाहे जब धमकाकर बलात्कार करता रहा।


पुलिस ने आरोपी पर दर्ज किया केस


गर्भपात करवाने भी ले गया था

गर्भवती होने पर उसने सौतेले भाई को बताया तो वह गर्भपात कराने अस्पताल ले गया। डॉक्टरों के गर्भपात से इनकार कर दिया। कुछ दिनों में पेट दिखने लगा तो परिवारवालों को मामले का पता चल गया। उन्होंने उसे घर से निकाल दिया। कुछ महीनों में नौ माह पूरे होने पर उसने बच्ची को जन्म दिया। कहने पर सौतेले भाई ने अस्पताल में बच्ची के पिता की जगह अपना नाम लिखा दिया। बच्ची अब डेढ़ महीने की हो गई है। गर्भावस्था के दौरान वह पुलिस और कोर्ट के चक्कर नहीं काट सकती थी। अब जाकर हिम्मत जुटाने के बाद दुस्साहसी सौतेले भाई पर केस दर्ज कराया। पुलिस के मुताबिक युवती के सौतेले भाई पर दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़