https://khulasafirst.com/images/018b0c44750c0bcd6aa1df6cb8d422c9.png

Hindi News / politics / MLA and MP face to face on the road

सड़क को लेकर विधायक और सांसद आमने-सामने : सोशल मीडिया पर एक दूसरे को बता रहे झूठा

23-10-2022 : 02:37 pm ||

खुलासा फर्स्ट… देपालपुर

देपालपुर विधानसभा अंतर्गत आने वाली मेठवाड़ा सड़क को लेकर विधायक और सांसद आमने-सामने आ गए है। विधायक विशाल पटेल ने बताया कि दो दिन पहले विधानसभा नंबर 1 के विकासकार्याें को लेकर सांसद शंकर लालवानी के कार्यालय पर हुई बैठक में मैंने मेठवाड़ा की सड़क निर्माण का कहा था, जिस पर सांसद ने कहा था कि जल्द सड़क बनवा दूंगा।  अब उक्त सड़क को लेकर दोनाें सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। 


उक्त मामले में विधायक पटेल ने भाजपाइयों के घेरने के बाद सांसद लालवानी को जवाब दिया है। उन्होंने याद दिलाया कि मीटिंग भले ही एक नंबर विधानसभा के कामों के लिए बुलाई गई थी, लेकिन आपसे मेठवाड़ा की सड़क पर बात की थी। आपने कहा था विभाग के मंत्री आ रहे हैं, जल्द सड़क बनवा दूंगा। आप तो अब पलट गए।


फेसबुक पोस्ट को लेकर मचा बवाल 

दो दिन पहले जब सांसद शंकर लालवानी के ऑफिस पर विधायक संजय शुक्ला, विशाल पटेल, महापौर पुष्यमित्र भार्गव बैठे थे तो विधायक पटेल की तरफ से एक फेसबुक पोस्ट डाली थी, जिसमें उन्होंने मेठवाड़ा के रास्ते के बारे में सांसद से बात करने की जानकारी दी। दूसरी तरफ बैठक में मौजूद एक भाजपाई ने सोशल मीडिया पर विधायक की पोस्ट पर कमेंट कर ये कह दिया कि पटेल ने लालवानी से ऐसी कोई बात नहीं की।


विधायक बोले- मैंने सोशल मीडिया पर कुछ गलत नहीं लिखा

विधायक विशाल पटेल ने फेसबुक पर पोस्ट डाला था कि मेठवाड़ा की सड़क के लिए सांसद शंकर लालवानी से बात हो गई है। पूर्व विधायक मनोज पटेल ने देपालपुर विधानसभा के कई कामों पर अपना नाम चिपकाने के लिए रोक रखा है। उसी में से एक मेठवाड़ा की सड़क भी है। बाद में लालवानी ने विधायक पटेल की पोस्ट पर सफाई दे दी कि मेरी और आपकी इस सड़क के बारे में कोई बात ही नहीं हुई थी। सांसद के इस कमेंट को भाजपाई, विधायक की पोस्ट की कटिंग के साथ चलाने लग गए। पटेल ने वापस मैदान पकड़ा और सांसद को कमेंट में लिखा कि मेरी और आपकी सड़क को लेकर बात हुई थी। आपने अपने पीए को भी इशारा किया था। विभागीय मंत्री के सामने इस बात को रखने की भी आपने बात कही थी।


पटेल ने लालवानी की बात का जवाब देते हुए कहा कि, याद करिए सांसदजी, मैंने आपसे बात की और हमारे प्रतिनिधि मंडल को मिलवाने का वक्त मांगा। आपने मुझसे काम भी पूछा, तो मैंने बताया पीडब्ल्यू का रोड है, तो उसके बारे में बताना है। आपने कहा मंत्रीजी आ रहे हैं, इस बारे में बात करता हूं। मैं जब देपालपुर दौरे पर गया तो लोग कह रहे थे कि हम अब तक आजाद नहीं हुए। विधायक पटेल का कहना है, मैंने सोशल मीडिया पर कुछ गलत नहीं लिखा है। पूर्व विधायक मनोज पटेल भी विकास कार्य को रोकने का काम कर चुके हैं। बेशक विकास के कामों में राजनीति नहीं होना चाहिए, लेकिन पूर्व विधायक मनोज पटेल कई बार मेरी विधानसभा के कामों में रूकावट बन चुके हैं। इसी की जानकारी मैंने सांसद लालवानी को दी और उन्होंने सड़क बनवानी की बात भी कही। अब सोशल मीडिया पर उससे इनकार रहे हैं। मैं ये बात जानता हूं कि भले ही सबके सामने सांसद ये नहीं मानें, लेकिन वो सड़क का काम करवा देंगे।


All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़