https://khulasafirst.com/images/8bccbd4349e5b69f665c43b6f89c41ff.jpg

Hindi News / Sports / kevin-pietersen-lost-pan-card-requests-india-for-help-pm-narendra-modi

मुसीबत में फंसे इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन - भारत से मांगनी पड़ी मदद : पीएम मोदी को भी किया टैग

15-02-2022 : 08:01 pm ||

- खुलासा फर्स्ट 


नई दिल्ली। इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन एक मुसीबत में फंस गए हैं,  जिसके लिए उन्होंने भारत से मदद मांगी है। पीटरसन ने हिन्दी में ट्वीट करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया। दरअसल, केविन पीटरसन का पैन कार्ड खो गया है, इसलिए उन्होंने भारत से मदद मांगी है। बता दें केविन पीटरसन का भारत से गहरा रिश्ता है। वो अकसर भारत में कमेंट्री के लिए आते रहते हैं।


भारत मेरी मदद करें....

हाल ही में पीएम मोदी ने गणतंत्र दिवस पर उन्हें संदेश भेजा था। केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा - भारत कृपया मदद करें। मैंने अपना पैन कार्ड खो दिया है और सोम यात्रा कर रहा हूं लेकिन काम के लिए भौतिक कार्ड की जरूरत है। क्या कोई कृपया मुझे किसी ऐसे व्यक्ति के पास भेज सकता है जिससे मैं अपनी सहायता के लिए यथाशीघ्र संपर्क कर सकूं? इसके आगे 'सीसी' में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को टैग किया।


इनकम टैक्स विभाग ने की मदद

बता दें केविन पीटरसन के ट्वीट के बाद इनकम टैक्स विभाग की ओर से उन्हें जवाब मिला। इनकम टैक्स ने जवाब में लिखा, अगर आपके पास पैन कार्ड की डिटेल्स हैं तो आप इन जगहों पर अप्लाई कर फिजिकल पैन कार्ड पा सकते हैं। इनकम टैक्स ने इसके अलावा कहा है कि अगर आपको पैन कार्ड की डिटेल्स याद नहीं हैं और फिजिकल कार्ड के लिए पैन का एक्सेस चाहिए तो आप हमें इस ई-मेल पर लिख सकते हैं। adg1.systems@incometax.gov.in, jd.systems1.1@incometax.gov.in 



All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़