https://khulasafirst.com/images/018b0c44750c0bcd6aa1df6cb8d422c9.png

Hindi News / indore / Intruded into the house threatened If I dont marry after becoming a Muslim I will finish it along wi

घर में घुस धमकाया...मुस्लिम बन शादी नहीं की तो परिवार सहित कर दूंगा खत्म : अनवर बना अन्नू : सोशल मीडिया पर दोस्ती कर बनाया लव जिहाद का शिकार

02-12-2022 : 12:40 pm ||

खुलासा फर्स्ट… इंदौर

हीरा नगर थाने पर कल रात लव जिहाद का मामला सामने आया। बजरंग दल के साथ परिजन युवती को लेकर थाने पहुंचे और जिहादी पर दुष्कर्म व लव जिहाद का केस दर्ज कराया। दुष्कर्मी ने युवती से सोशल मीडिया पर अन्नू नाम से दोस्ती की फिर झांसे में लेकर शोषण करता रहा।


जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अन्नू उर्फ अनवर पिता हकीम निवासी सिकंदराबाद सदर बाजार के खिलाफ दुष्कर्म, लव जिहाद व धमकी देने का केस दर्ज किया है। बजरंग दल इंदौर विभाग संयोजक तन्नू शर्मा के मुताबिक आरोपी युवती से वाट्स एप से संपर्क में आया। जहां उसने अपना नाम अन्नू बताकर दोस्ती की फिर पीड़िता को प्यार के जाल में फंसाकर शोषण करता रहा। युवती को 5 साल पहले आरोपी का असली नाम पता चला तो उसने लव जिहादी से किनारा कर लिया था। बावजूद जिहादी उसे परेशान करता रहा। सितंबर में युवती की शादी की बात पक्की हो गई थी ज़ब यह बात लव जिहादी को पता चली तो वह घटना दिनांक 24 नवंबर को युवती के घर उस समय पंहुचा, जब कोई नहीं था। घर में घुसकर युवती से बोला मुस्लिम बनकर मुझसे शादी कर ले। 


युवती ने विरोध किया तो उसके साथ दुष्कर्म किया और घटना की जानकारी किसी को बताने पर उसे परिवार सहित हत्या की धमकी देकर भाग निकला। घटना की जानकारी बजरंग दल को लगी तो वह पीड़ित परिवार को थाने लेकर पंहुचा और लव जिहादी के खिलाफ केस दर्ज कराया। हीरानगर टीआई दिलीप पुरी के मुताबिक मामले में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी व धार्मिक स्वातंत्र्य अधिनियम के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपी को पड़कने के लिए टीम बनाई है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़