https://khulasafirst.com/images/b5f3b175f01dc9f072438091e1fd3a40.png

Hindi News / indore / Illegal tomb was being built

बना रहे थे अवैध मजार : निगम ने की रोकने में आनाकानी

02-06-2023 : 01:56 pm ||

गार्डन में हो रहा था निर्माण... तीन युवक गिरफ्तार


नगर निगम के अंदर एसबीआई बैंक के सामने गार्डन परिसर में छोटी मजार को बड़ा किया जा रहा था। सूचना लगते ही तत्काल हिंदू जागरण मंच द्वारिका जिला पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर मुस्लिम समुदाय के तीन युवकों को पकड़कर नगर निगम अधिकारियों को अवगत कराया।


खुलासा फर्स्ट… इंदौर

हिंदू जागरण मंच के कन्नू मिश्रा ने बताया वर्ग विशेष के युवक नगर निगम स्थित एसबीआई बैंक के  सामने बगीचे में बनी छोटी मजार पर कुछ दिनों से चद्दर व लोहे के ऐंगल लगा रहे थे। तीन को मौके से पकड़कर नगर निगम झोन-3 के बीओ शांतिलाल यादव और बीआई विनोद मिश्रा को सूचना कर बुलाया लेकिन नहीं पहुंचे। तब संगठन ने महापौर पुष्यमित्र भार्गव से बात की। महापौर ने अफसरों पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

 

कार्यकर्ताओं ने बताया मजार बनाते पकड़ाया मुजफ्फर पिता मोहम्मद सलीम निवासी रामगंज जिंसी खुद को पार्षद अनवर दस्तक का पीए बताते हुए बहस की। हालांकि हिंदू जागरण मंच के कार्यकताओं ने ललकारा तो भाग खड़ा हुआ। मजार को बड़ा करते पकड़ाए अर्सलान पिता हकीम कोकर निवासी मल्हार पलटन, अरबाज उर्फ समीर पिता मोहम्मद जाकिर निवासी रामगंज जिंसी, मोहम्मद साहिल पिता मोहम्मद शब्बीर निवासी रामगंज जिंसी को पकड़कर एमजी रोड पुलिस के सुपुर्द किया। बड़ी जद्दोजहद के बाद नगर निगम अधिकारी महापौर की फटकार पर थाने पहुंचे। कार्रवाई में लापरवाही करने वाले अफसरों के खिलाफ हिंदू संगठन के कार्यकर्ता आक्रोशित हैं। कार्यकर्ता जल्द निगम आयुक्त से मिलकर शिकायत की बात कह रहे है। टीआई संतोष यादव का कहना है नगर निगम के शिकायत करने पर कार्रवाई की जाएगी। 


पुलिस ने तीन आरोपी गिरफ्तार किए।

एमजी रोड थाना परिसर में एकत्रित हुए हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता।


हिंदू संगठन का दावा...

समाधि पर कब्जे की साजिश

हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी ने आरोप लगाया मुस्लिम युवक मजार को बड़ा कर निर्माण करने के साथ साथ पास की समाधि पर भी कब्जा करने की साजिश रच रहे हैं। कल रहवासियों और हिंदू संगठन ने मुस्लिमों की साजिश नाकाम कर दी।


All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़