https://khulasafirst.com/images/018b0c44750c0bcd6aa1df6cb8d422c9.png

Hindi News / State / Everyones cooperation is very important for peace

शांति के लिए सबका साथ बेहद जरूरी : खरगोन के बाद अब बड़वानी में अधिकारियों की टीम का दौरा

18-04-2022 : 04:58 pm ||

खुलासा फर्स्ट… इंदौर


जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए समाज के सभी वर्गों का सहयोग लेने के लिए अफसरों की टीम  खरगोन के बाद बड़वानी का दौरा कर रही है। संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा और आईजी पुलिस राकेश कुमार गुप्ता ने कल इंदौर संभाग के बड़वानी जिले के सेंधवा का दौरा किया। उनके साथ कलेक्टर बड़वानी शिवराज सिंह वर्मा और पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला से चर्चा कर जानकारी प्राप्त की। इस दौरान एसडीएम सेंधवा एवं एसडीओपी सेंधवा भी उपस्थित थे। संभागायुक्त डॉ. शर्मा और आईजी गुप्ता ने जोगवाड़ा रोड पहुंचकर रामनवमी के दिन घटित घटना स्थल की जानकारी ली।  साथ ही पैदल चलकर विभिन्न घटना स्थलों पर पहुंचकर अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की। इस दौरान उन्होंने हर हाल में शांति व्यवस्था बनाये रखने और शांति व्यवस्था भंग करने वालों पर तत्काल कठोर कार्रवाई की जाए। किसी भी स्थिति में शहर की शांति व्यवस्था को भंग ना होने दिया जाए। इस कार्य में समाज के सभी वर्गों का सहयोग लिया जाए । 


संभागायुक्त डॉ. शर्मा और आईजी गुप्ता ने कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा व एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने नगर पालिका परिषद सभागृह में शांति समिति की बैठक ली। इसमें  स्पष्ट किया कि शहर की शांति व्यवस्था को हर हाल में बनाए जाएगा। इस कार्य में समाज एवं विभिन्न धर्म सम्प्रदायों के सभी वरिष्ठजनों का भी सहयोग अपेक्षित है। हर शहर में शांति के लिए सबका साथ जरूरी है। वरिष्ठजन भी अपने स्तर से शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग दें और यदि कोई जानकारी देना या लेना है तो अपने एसडीएम एवं एसडीओपी से कभी भी संपर्क कर सकते हैं।


शिवम से मिलने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय 

इंदौर। खरगोन दंगे में गंभीर रूप से घायल हुए 16 वर्षीय शिवम शुक्ला का इंदौर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। शिवम की हालत पहले से स्थिर है। शिवम का इलाज चल रहा है, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर शिवम की मौत को लेकर कुछ भ्रामक खबरें तेजी से फैल रही थी, जिसके चलते शिवम का परिवार काफी दुखी है। अब भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे शिवम का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बातचीत करने के बाद मंत्री तुलसीराम सिलावट और कलेक्टर मनीष सिंह,भी अस्पताल पहुंचे और शिवम की स्थिति के बारे में जानकारी ली। गंभीर हालत में इंदौर लाए गए शिवम का इलाज परिजन अपने खर्च पर करवा रहे थे, लेकिन हाल ही में सरकार की ओर से यह घोषणा की गई है कि शिवम के इलाज का खर्च सरकार द्वारा दिया जाएगा।



All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़