https://khulasafirst.com/images/018b0c44750c0bcd6aa1df6cb8d422c9.png

Hindi News / State / Daughter s compulsive father declared Rs 5 thousand the prize

बेटी के मजबूर पिता ने घोषित किया 5 हजार रु. इनाम : मीडिया से भी खोजने में मदद की लगाई गुहार

23-03-2022 : 04:00 pm ||


खुलासा फर्स्ट… गुना

विजयपुर थाना क्षेत्र से 9 मार्च की रात गायब हुई एक लड़की के पिता ने ढूंढने पर 5 हजार का इनाम घोषित किया है। इनाम साधारण आदमी को दिया जाएगा क्योंकि पुलिस शुरू से ही लापरवाही बरत रही है। पीड़ित परिजन के बयान भी घटना के 7 दिन बाद संबंधित जांच अधिकारी ने लिए हैं।फरियादी राकेश रजक पुत्र रमेश चंद्र रजक निवासी पालिका बाजार एनएफएल विजयपुर जिला गुना ने बताया मेरी पुत्री 9 मार्च को रात 3:00 बजे के आसपास गायब हुई, सुबह ज्ञात हुआ समीप रहने वाला लड़का, जिसका नाम उन्होंने पुलिस को बताया है, भगाकर ले गया। तत्काल पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन जांच अधिकारी मैडम ने मेरे बयान घटना दिनांक से 7 दिन बाद लिए। इन दौरान पुलिस ने मुझसे संपर्क नहीं किया न पुत्री को खोजा गया। रोज जांच अधिकारी मैडम से बात करता हूं और बीते दिन थाना प्रभारी विजयपुर से भी संपर्क किया लेकिन नतीजा सिफर निकला। किसी व्यक्ति को गहन पूछताछ के लिए थाने में नहीं बैठाया गया जबकि मैंने कई लोगों के नंबर पुलिस को दिए हैं। इस कारण थक- हार कर घोषणा कर रहा हूं जो भी मेरी पुत्री को खोज कर लाएगा में उसे नकद 5 हजार रु. इनाम दूंगा।


रजक समाज की चेतावनी

रजक महासमाज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण भड़ेरिया ने चेतावनी दी है पुलिस 27 मार्च तक लड़की को ढूंढ कर ला दे अन्यथा रजक महासमाज संगठन पुलिस के खिलाफ आंदोलन के लिए मजबूर होगा।  इस मामले में संगठन की बैठक 27 मार्च को रखी गई है जिसमें जिले के सभी रजक समाजजनों को बुलाया गया है ताकि आंदोलन की रणनीति तैयार की जा सके।


शिक्षक की हत्या : जमीन विवाद में भतीजा बना क्रूर

कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत अर्धरात्रि में पुराने जमीन विवाद में भतीजे ने शिक्षक चाचा को सरिये से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। कैंट थाना क्षेत्र के नानाखेड़ी इलाके की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रात 11-12 बजे के बीच पुराने जमीन विवाद को लेकर भतीजे जितेंद्र ने चाचा भूपेंद्र को बुलाया और सरिये से चेहरे और पैरों पर ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक का नाम भूपेंद्र सिंह राजपूत ग्राम बावरोदा जबकि आरोपी का नाम जितेंद्र राजपूत बताया जा रहा है। इस मामले में कितने आरोपी हैं? घटना का क्या कारण है? यह कैंट टीआई बताने में असमर्थ रहे।



All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़