https://khulasafirst.com/images/018b0c44750c0bcd6aa1df6cb8d422c9.png

Hindi News / politics / Congress raised its voice against rising inflation

बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने बुलंद की आवाज : कमिश्नर ऑफिस का घेराव करने के बाद सौंपा ज्ञापन

06-08-2022 : 08:36 pm ||

खुलासा फर्स्ट… इंदौर

महंगाई, खाने-पीने की वस्तुओं पर जीएसटी और अग्निपथ योजना के खिलाफ इंदौर में कांग्रेस ने कल मैदान संभाला और कमिश्नर ऑफिस का घेराव कर दिया। बड़ी संख्या में कांग्रेसी यहां पहुंचे और अपना विरोध जताते हुए कमिश्नर डॉ. पवन कुमार शर्मा को ज्ञापन सौंपा।

मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर मूल्यवृद्धि, खाने की वस्तुओं पर जीएसटी और अग्निपथ योजना के खिलाफ इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के बैनर तले कांग्रेसियों ने कमिश्नर ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेत्रियां और कांग्रेस नेता नारों की तख्तियां और कांग्रेस के झंडे लेकर कमिश्नर ऑफिस पहुंचे। जहां उन्होंने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


जीएसटी हटाने की मांग

इस दौरान महिला कांग्रेस नेत्रियां तख्तियां लिए प्रदर्शन करती नजर आईं। उनकी तख्तियां पर लिखा था ‘मोदी सरकार होश में आओ, खाद्य पदार्थ से जीएसटी हटाओ... रोटी पर भी जीएसटी, आटे पर भी जीएसटी, दही पर भी जीएसटी...खा गए राशन पी गए तेल, देखो-देखो मोदी-शिवराज का खेल..।’ इस प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने जोरदार नारेबाजी भी की।


मांगें नहीं मानीं तो उग्र आंदोलन करेगी कांग्रेस- बाकलीवाल


इंदौर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि खाने-पीने की चीजों पर लगाए गए जीएसटी, अग्निपथ योजना सहित अन्य मुद्दों को लेकर ये प्रदर्शन किया गया है। सरकार ने बच्चों की आइसक्रीम पर भी जीएसटी लगा दिया। हमने मोदी सरकार और शिवराज सरकार से मांग की है कि खाने-पीने की वस्तुओं पर जो जीएसटी लगाया गया है, उसे तत्काल वापस लें। कांग्रेस के नेताओं पर जो झूठे मुकदमे लगाए हैं, उन्हें वापस लें। नहीं तो आने वाले समय में कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी।


All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़