https://khulasafirst.com/images/eceb0ef7616e803d2e768e2be8e121f2.jpg

Hindi News / politics / BJP workers of Ward 19 celebrated victory together

वार्ड 19 के भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिलकर मनाया जीत का जश्न : सम्मेलन में जुटे कार्यकर्ता, विधायक, महापौर सहित कई नेता हुए शामिल

04-08-2022 : 04:29 pm ||

खुलासा फर्स्ट… इंदौर

नगर निगम चुनाव के दौरान वार्ड 19 की भाजपा प्रत्याशी संध्या रामकिशन जायसवाल ने जोरदार जीत हासिल करने के बाद गतदिवस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन निर्वाणा गार्डन उज्जैन रोड पर किया। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे और जीत का जश्न मनाया। सम्मेलन में विधानसभा क्षेत्र दो के विधायक रमेश मेंदोला, नवनिर्वाचित महापौर पुष्यमित्र भार्गव और गोलू शुक्ला विशेष रूप से शामिल हुए। इस अवसर पर विधायक मेंदोला ने विजयी पार्षद संध्या राधाकिशन जायसवाल को जीत की बधाई दी तो पूरा परिसर जय श्रीराम के उद्घोष से गूंज उठा। वहीं भाजपा के नवनिर्वाचित महापौर पुष्यमित्र भार्गव और गोलू शुक्ला ने भी जीत की बधाई दी। बताया जाता है कि वार्ड 19 में चुनाव के दौरान कड़ा मुकाबले के होने के बाद भी कार्यकर्ताओं के सहयोग से भाजपा ने आसानी से जीत हासिल कर सकी। इसके चलते ही कार्यकर्ता सम्मेलन में सभी ने मिलकर जीत का जश्न मनाया।


स्नेहभोज भी किया

सम्मेलन में युवाओं की भारी भीड़ रही। वहीं क्षेत्रीय नेता और समर्थकों ने भी विजयी पार्षद को जीत की बधाई दी। कार्यकर्ता सम्मेलन में सभी ने मिलकर खुशी मनाने के बाद स्नेहभोज किया। इस तरह देर रात तक सम्मेलन चला सम्मेलन में क्षेत्रीय रहवासी व चुनाव में सक्रिय सहयोग करने वाले भी शामिल हुए।


All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़