https://khulasafirst.com/images/018b0c44750c0bcd6aa1df6cb8d422c9.png

Hindi News / State / arvind-kejriwal-sholey-dialogue up-assembly-election-rally-in-lucknow

आतंकी लिंक : 'शोले' फिल्म का डाइलॉग सुनाकर केजरीवाल ने कुमार विश्वास को घेरा

21-02-2022 : 05:50 pm ||

- खुलासा फर्स्ट 


नई दिल्ली। आप के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पंजाब में अलगाववादियों का समर्थन करने का आरोप लगाया था...इसके बाद से ही केजरीवाल विरोधियों पर पलटवार कर रहे हैं। लखनऊ में सोमवार को एक चुनावी जनसभा में केजरीवाल ने शोले फिल्म के मशहूर डायलॉग से विरोधियों को निशाने पर लिया। बीजेपी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि गाजियाबाद के एक कवि के सपने में आया था कि केजरीवाल आतंकवादी है तो मोदी जी RAW, NIA, CBI, ED सब को हटा दो, उस कवि को रख लो...वो बता दिया करेगा कौन आतंकवादी है। इतना ही नहीं बीजेपी ने सारी एजेंसियों के छापे पड़वाए लेकिन उनको कुछ नहीं मिला। 


सीएम केजरीवाल ने कहा- आतंकवादी दो तरह के होते हैं...एक वो होता है जो जनता को डराता है और एक वो आतंकवादी होता है जो भ्रष्टाचारियों को डराता है। केजरीवाल वो आतंकवादी है जो भ्रष्टाचारियों को डराता है। शोले फिल्म में डॉयलाग है, जब 100-100 मील तक बच्चा भ्रष्टाचार करता है तो मां कहती है सोजा नहीं तो केजरीवाल आ जाएगा। 


इससे पहले अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिस व्यक्ति को वे आतंकवादी कह रहे हैं, उसने दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 12,340 स्मार्ट कक्षाएं बनाई हैं। केजरीवाल ने कहा कि देश के सभी भ्रष्ट लोग उनके खिलाफ एकजुट हो गए हैं। सबसे पहले आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर पंजाब में अलगाववादियों का समर्थन करने का आरोप लगाया था। इसके बाद से केजरीवाल बीजेपी और कांग्रेस के निशाने पर आ गए। पहले इसका जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह दुनिया के सबसे स्वीट टेररिस्ट हैं जो स्कूल और अस्पताल बना रहे हैं।



All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़