https://khulasafirst.com/images/018b0c44750c0bcd6aa1df6cb8d422c9.png

Hindi News / indore / 2 died in a horrific road accident

भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत : तेज रफ्तार कार चालक एक्टिवा सवार को रौंद गाड़ी छोड़कर भागा

02-12-2022 : 02:42 pm ||

खुलासा फर्स्ट… इंदौर

कल शहर में अलग-अलग जगह हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार घटना खजराना क्षेत्र के स्टार हेल्थ केयर हॉस्पिटल के पास की है, जहां पर तेज रफ्तार कार क्रमांक एमपी 09 एनक्यू 0909 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए एक्टिवा क्रमांक एमपी 09 एसएम 5669 के चालक साबिर पिता सलीम (34) निवासी तंजीम नगर को रौंद कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद कार बिजली पोल से टकराई, जिसके बाद चालक कार छोड़कर भाग निकला। परिजनों के मुताबिक मृतक रिंग रोड पेट्रोल पंप के पास पूजा पान कॉर्नर के नाम से दुकान संचालित करता था। पुलिस ने मर्ग कायम कर कार जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। 


रिक्शा चालक के बेटे को ट्रक ने रौंदा

कल दोपहर घर जा रहे एक छात्र को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारकर रौंद दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का नाम अनुराग पिता रमेश वर्मा 18 निवासी केसरवाली बाई का बगीचा नवलखा है। परिजनों के मुताबिक वह वह फर्स्ट ईयर का छात्र था व उसके साथ साथ वह लोहा मंडी स्थित एक ट्रांसपोर्ट के ऑफिस में भी पार्ट टाइम काम करता था, जहां से घर लौटते समय कल दोपहर उसे एक अनियंत्रित ट्रक ने लापरवाहीपूर्वक अपनी चपेट में ले लिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रावजी बाजार पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।


तेज रफ्तार कार लेकर नशेड़ी बीआरटीएस में घुसा

कल रात एलआईजी से विजय नगर क्षेत्र की तरफ जा रहे एक तेज रफ्तार कार चालक लोटस चौराहे के आगे बीआरटीएस में जा घुसा। कार काफी तेज रफ़्तार में थी, जिससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना देख वहां से गुजर रहे आशीष हिंदुजा व निखिल ने क्षतिग्रस्त कार में से युवक को बाहर निकाला और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाकर कार जब्त कर ली है। बताया जा रहा है की युवक नशे में धुत था, और कार से नियंत्रण खोकर बीआरटीएस की रेलिंग में जा घुसा। दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार क्रमांक एमपी 09 डब्लूजे 7463 विजयनगर क्षेत्र स्थित शिवाजी नगर के कैलाश के नाम से रजिस्टर्ड है। मामले में जब पुलिस से जानकारी लेना चाही तो उन्हें घटना के बारे में जानकारी ही नहीं थी। उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले भी विजयनगर क्षेत्र के लोटस चौराहे पर अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार युवक टक्कर मारकर भाग निकला, जिसमें मालवीय नगर क्षेत्र का रहने वाला युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था।


All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़