https://khulasafirst.com/images/018b0c44750c0bcd6aa1df6cb8d422c9.png

Hindi News / State / Ashish s body found on second day searching for Saksham

दूसरे दिन मिले विशेष आशीष के शव सक्षम की तलाश : भोपाल से बुलाई एनडीआरएफ

15-03-2022 : 06:03 pm ||

खुलासा फर्स्ट… विदिशा


शहर के तीन किशोर रविवार को मेला देखने के बाद के उदयगिरि के पीछे बैस नदी बैराज में नहाने  गए थे।


जहां पर तीनों डूब गए। रविवार की रात तक तलाशा गया।


सोमवार को दो युवक विशेष श्रीवास्तव और आशीष लखेरा के शव निकाल लिए गए। जबकि तीसरे युवक सक्षम  विश्वकर्मा का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने  भोपाल से एनडीआरएफ की टीम को भी सर्चिंग के लिए बुलाया। रविवार देर शाम अंधेरे के कारण खोज बंद कर दी गई थी।


सोमवार सुबह फिर सर्चिंग शुरू की गई।  बताया गया विशेष श्रीवास्तव निवासी पूरनपुरा और आशीष लखेरा निवासी तलैया मोहल्ला के शव सुबह निकाल लिए गए।  पूरनपुर निवासी सक्षम विश्वकर्मा की तलाश की जा रही है।  एनडीआरएफ के इंस्पेक्टर राजेश मीणा ने बताया कि तलाश जारी है। सक्षम के मामा का कहना है बच्चे मेला देखने का कहकर निकले थे ।




30 से ज्यादा जवान तलाश रहे सक्षम को


जैसे ही कंट्रोल रूम में बच्चों के डूबने की जानकारी पहुंची विदिशा एनडीआरएफ  के 10 जवान नदी पर बच्चों की तलाश में पहंचे और देर रात तक तलाश करते रहे।


सोमवार को भोपाल से एनडीआरएफ की टीम ने एक बच्चे का शव तलाश लिया। वहीं विदिशा की टीम ने सोमवार की सुबह एक और बच्चे का शव खोज निकाला। सक्षम उर्फ हनी की तलाश देर रात तक जारी थी। रात होने के कारण सर्चिंग बंद कर दी गई। आज फिर तलाश की जाएगी।




अधिकारी रहे तैनात



विदिशा, भोपाल और होमगार्ड की टीमे सक्षम को सोमवार को करीब 13 घंटे तक तलाशा। कलेक्टर उमाशंकर भार्गव, एसपी मोनिका शुक्ला भी सुबह पहुंचे।


इसके अलावा एसडीएम गोपाल वर्मा, सीएसपी विकास पांडे, कोतवाली टीआई आशुतोष सिंह राजपूत दिनभर मौजूद रहे। तीनों कक्षा 10वीं के छात्र थे ।



All Comments

No Comment Yet!!


Share Your Comment


टॉप न्यूज़