• Hindi News
  • Indore
  • Traumatic accident One and a half year old son of BJP Backward Classes Front Vice President dies after being crushed by uncles jeep  

दर्दनाक हादसा : चाचा की जीप से कुचलकर भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा उपाध्यक्ष के डेढ़ साल के बेटे की मौत

24-11-2021 12:14:04
 चाचा की जीप से कुचलकर भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा उपाध्यक्ष के डेढ़ साल के बेटे की मौत

खुलासा फर्स्ट, इंदौर। इंदौर में हुए दर्दनाक हादसे में एक मासूम बच्चे की जान चली गई। मासूम की मौत उसी के चाचा की THAR जीप से कुचलने से हुई है। बताया जाता है कि चाचा जीप से बच्चे को घुमाने ले गए थे। लौटे तो बच्चे को गेट पर छोड़कर जीप रिवर्स करने लगे, तभी बच्चा चपेट में आ गया। बच्चे की चीख सुनकर परिवार वाले दौड़कर बाहर आए। वे बच्चे को डॉक्टर के पास ले गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। तिलक नगर पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

परिजन के मुताबिक लविश तीन बहनों के बाद इकलौता बेटा था। बड़ी मिन्नतों के बाद हुआ था। मौत से मां सदमे में हैं। कुमावत ने बताया कि उनके बड़े भाई के बेटे की 11 दिसंबर को शादी है। परिवार तैयारी में लगा था। हादसे से परिवार शोक में है।

थाना प्रभारी मंजू यादव के मुताबिक घटना मंगलवार दोपहर की है। महावीर तोतला नगर में रहने वाले मुकेश कुमावत के छोटे भाई मनोज कुमावत THAR जीप लेकर अपने डेढ़ वर्षीय भतीजे लविश को घुमाने ले गए थे। लौटे तो लविश को घर के गेट पर छोड़ दिया। इस दौरान बच्चे को किसी ने नहीं देखा, जिस कारण जीप रिवर्स लेते वक्त लविश पहिए के नीचे आ गया। उसकी आवाज सुनते ही परिवार वाले बाहर दौडे़ और मासूम को निजी अस्पताल लेकर गए, लेकिन तब तक मासूम ने दम तोड़ दिया था।

पुलिस के अनुसार नानू राम कुमावत भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा उपाध्यक्ष हैं। परिजनों ने मीडिया से घटना के बारे में कोई चर्चा नहीं की। वहीं, पुलिस ने मामले में जांच के बाद घटना की जानकारी देने की बात कही है।

पहले भी हुई ऐसी दर्दनाक घटना

5 माह पूर्व इसी तरह की घटना अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में रहने वाले उपाध्याय परिवार में हुई थी। चाचा अंशुल घर के सामने खड़ी गाड़ी रिवर्स करके निकालने लगे, तभी बच्ची श्रीधी गाड़ी में बैठने के लिए दौड़ी। चाचा समेत परिवार के लोगों को इस बारे में पता नहीं चला। बच्ची गाड़ी के पीछे आकर खड़ी हो गई। अंशुल ने तेजी से गाड़ी को रिवर्स में लिया, इस दौरान श्रीधी चपेट में आ गई। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।


इसी कड़ी में यह भी पढ़े