• Hindi News
  • Indore
  • Polices bullying ASI slaps a young man on the middle of the road, accused of strangulation for not giving 500 rupees  

पुलिस की दबंगई : ASI ने बीच सड़क पर युवक को जड़े थप्पड़, एसपी बागरी ने किया लाइन अटैच

22-11-2021 16:09:14

खुलासा फर्स्ट, इंदौर। इंदौर में एक ASI ने युवक को लात, मुक्के और थप्पड़ों से बीच रोड पर पीटा। मामला महारानी रोड का है। रविवार की घटना का VIDEO दूसरे दिन सोमवार को सामने आया। युवक का आरोप है कि ASI ने उससे 500 रुपए की डिमांड की। नहीं देने पर उसका गला दबाने तक की कोशिश की। मामले का वीडयो वायरल होने के बाद एसपी आशुतोष बागरी ने मारपीट के आरोपी ट्रैफिक ASI हरगोपाल पांडेय को अगले आदेश तक लाइन अटैच कर दिया है।

सेंट्रल कोतवाली थाना प्रभारी अशोक पाटीदार के अनुसार युवक अपने दो और साथियों के साथ एक ही बाइक पर जा रहा था। एक बाइक पर तीन लोग बैठे देख सेंट्रल कोतवाली थाने के ASI एचजी पांडे ने रोककर कागजात दिखाने को कहा। इस पर बाइक चला रहा रामेश्वर यादव बहस करने लगा। युवक के उकसाने पर ASI ने उसे पीट दिया। इसके बाद डायल-100 को मौके पर बुलाया। पुलिस उसे थाने ले गई।

लोग बोले- पीटना गलत

मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि तीन सवारी थी तो ASI को चालान करना चाहिए था। पीटना और गाली-गलौज करना गलत है। इस तरह पुलिस को लात-घूंसे चलाने का अधिकार नहीं है। सोशल मीडिया पर भी VIDEO पर लोग कमेंट्स कर ASI की इस हरकत को गलत बता रहे हैं।

परिजन ने माफी मांगकर छुड़वाया

पुलिस जब युवक को उठाकर थाने ले गई तो पीछे से परिजन भी पहुंच गए। श्यामनगर निवासी रामेश्वर के पिता भगवान यादव ने पुलिस से माफी मांगी। इसके बाद पुलिस ने युवक को चालानी कार्रवाई करते हुए थाने से जाने दिया।

पैसों की मांग कर गाड़ी की चाबी निकाल ली

रामेश्वर का कहना है कि उसकी रिश्तेदारी में गमी हो गई थी। वे रेलवे स्टेशन पापा की टिकट बुक कराने गया था। पांडे सर ने उसकी गाड़ी रोकी और चाबी निकाल ली। 500 रुपए की डिमांड की। नहीं देने पर पिटाई की। मेरा गला भी दबाया।


इसी कड़ी में यह भी पढ़े